फोटो गैलरी

Hindi Newsलाहौर लायंस के रसूल की गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट

लाहौर लायंस के रसूल की गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट

लाहौर लायंस के ऑफ स्पिनर अदनान रसूल की हैदराबाद में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चैम्पियन्स लीग मैच के दौरान संदिग्ध अवैध गेंदबाजी एक्शन के लिए शिकायत की गई...

लाहौर लायंस के रसूल की गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट
एजेंसीTue, 23 Sep 2014 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

लाहौर लायंस के ऑफ स्पिनर अदनान रसूल की हैदराबाद में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चैम्पियन्स लीग मैच के दौरान संदिग्ध अवैध गेंदबाजी एक्शन के लिए शिकायत की गई है।
     
रविवार को मैच समाप्त होने के बाद मैदानी अंपायरों कुमार धर्मसेना और सी शमसुद्दीन ने तीसरे अंपायर अनिल चौधरी के साथ रसूल की रिपोर्ट की। चैम्पियन्स लीग के आयोजकों ने बयान में कहा, चैम्पियंस लीग की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की नीति के तहत रसूल बीसीसीआई की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन समिति से आधिकारिक आकलन का आग्रह कर सकता है।
     
इसमें कहा गया, रसूल को चेतावनी सूची में रखा गया है और वह मैच में अपनी टीम की ओर से खेल सकता है और गेंदबाजी जारी रख सकता है।
     
चैम्पियंस लीग की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन नीति के अनुसार अगर चेतावनी सूची में शामिल खिलाड़ी की रिपोर्ट की जाती है तो वह बाकी टूर्नामेंट और बीसीसीआई द्वारा आयोजित मैचों में गेंदबाजी से निलंबित रहता है जब तक कि उसका एक्शन क्लियर नहीं हो जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें