फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देगा केकेआर : उथप्पा

अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देगा केकेआर : उथप्पा

शुरुआती चरण में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित कोलकाता नाइटराडर्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने कहा कि उनकी टीम चैंपियन्स लीग टी20 में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में अपने मजबूत...

अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देगा केकेआर : उथप्पा
एजेंसीTue, 30 Sep 2014 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

शुरुआती चरण में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित कोलकाता नाइटराडर्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने कहा कि उनकी टीम चैंपियन्स लीग टी20 में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देगी।

उथप्पा ने कहा, होबार्ट हरिकेन्स अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। उनके कुछ बल्लेबाज वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी गेंदबाजी भी अच्छी है। हमें एक इकाई के तौर पर उनका सम्मान करना चाहिए लेकिन इसके साथ ही हम अपने मजबूत पक्षों का प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने डॉल्फिन्स के खिलाफ सोमवार रात 36 रन की जीत के बाद कहा, हम अपने मजबूत पक्षों और अपनी क्षमताओं पर ध्यान देंगे और अपनी रणनीति पर कायम रहेंगे जो अब तक कारगर साबित हुई है। उथप्पा दो अक्तूबर को होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच के बारे में पूछे गये सवालों के जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा, यह (सेमीफाइनल) महत्वपूर्ण मैच है। हमारा मैच दोपहर बाद होगा। हम चुनौती के लिये तैयार हैं। हम एक दिन विश्राम करेंगे और फिर अगले दिन अभ्यास करेंगे। कोलकाता की डॉल्फिन्स पर चैंपियन्स लीग टी20 में लगातार चौथी और इस साल आईपीएल के बाद लगातार 13वीं जीत है। उथप्पा ने सोमवार को मैच में नाबाद 85 रन बनाये।

उथप्पा ने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। आज का विकेट थोड़ा हटकर था। यह अच्छा विकेट था और गेंदबाजों को भी इससे मदद मिल रही थी। मेरे लिये आखिर तक टिके रहना महत्वपूर्ण था। मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर पाया। मनीष (पांडे) के लिये भी खुशी है। उसने अच्छी पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें