फोटो गैलरी

Hindi Newsसीनियर्स को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा: मूर्स

सीनियर्स को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा: मूर्स

भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में अब तक इंग्लैंड के प्रदर्शन से निराश कोच पीटर मूर्स का मानना है कि सीरीज में वापसी के लिए सीनियर खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन में कई गुना सुधार करना होगा। दूसरा...

सीनियर्स को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा: मूर्स
एजेंसीWed, 23 Jul 2014 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में अब तक इंग्लैंड के प्रदर्शन से निराश कोच पीटर मूर्स का मानना है कि सीरीज में वापसी के लिए सीनियर खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन में कई गुना सुधार करना होगा। दूसरा टेस्ट 95 रन से हारने के बाद इंग्लैंड सीरीज में 0-1 से पीछे है।
 
मूर्स ने द मिरर से कहा कि हम सभी को कभी कभार आकलन करना चाहिए। सीनियर खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा और यह देखना होगा कि वे कैसे वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि कठिन हालात में अच्छा प्रदर्शन कर सकने वाले ही टीम में बने रहने के हकदार हैं।

उन्होंने कहा कि हमें इस तरह से खेलना है कि लोगों को हम पर फख्र हो। चयनकर्ताओं को ऐसे खिलाड़ियों को चुनना चाहिए जो यह लक्ष्य हासिल कर सकें। कोच ने कहा कि मुझे लगता है कि मोईन अली ने बतौर गेंदबाज बेहतरीन प्रदर्शन किया और उसके खेल में लगातार निखार आ रहा है। हमने अपने स्पिनर समेत कई खिलाड़ियों को खोया और नए सिरे से टीम तैयार करने में समय लगता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें