फोटो गैलरी

Hindi Newsमैक्सवेल ने अच्छे फार्म का श्रेय किस्मत को दिया

मैक्सवेल ने अच्छे फार्म का श्रेय किस्मत को दिया

आईपीएल में आक्रामक पारियां खेल रहे किंग्स इलेवन पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपने फार्म का श्रेय फील्डरों को चकमा देने की चतुराई और अच्छी किस्मत को दे रहे हैं। मैक्सवेल ने कल...

मैक्सवेल ने अच्छे फार्म का श्रेय किस्मत को दिया
एजेंसीMon, 21 Apr 2014 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल में आक्रामक पारियां खेल रहे किंग्स इलेवन पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपने फार्म का श्रेय फील्डरों को चकमा देने की चतुराई और अच्छी किस्मत को दे रहे हैं।

मैक्सवेल ने कल लगातार दूसरे मैच में बल्ले से आतिश उगलते हुए 45 गेंद में 89 रन बनाए। इससे पहले शुरुआती मैच में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 95 रन जोड़े थे। उन्होंने आईपीएल की वेबसाइट से कहा कि लगातार दो मैचों में आप ऐसी बड़ी पारियां खेलने की उम्मीद नहीं कर सकते लेकिन किस्मत ने भी मेरा साथ दिया। उम्मीद है कि यह फार्म बरकरार रहेगा और मैं बड़े स्कोर बनाता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मैंने फील्डरों को चमका देने की पूरी कोशिश की। यह गेंदबाज और बाउंड्री के आकार पर भी निर्भर करता है। मेरी रणनीतियां कारगर रही है और मैं आगे भी उन्हें आजमाता रहूंगा। मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें बड़े लक्ष्य का पीछा करने में मजा आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमने दो मैचों में बड़े लक्ष्य का पीछा किया और हम अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा है लेकिन बल्लेबाजों ने उसकी भरपाई कर दी है। उन्होंने कहा कि मैं अपेक्षाओं से दबाव में नहीं आता। मैं मैच से पहले खुद पर दबाव बनाता हूं लेकिन बल्लेबाजी के लिए उतरने के बाद उसका पूरा मजा लेता हूं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें