फोटो गैलरी

Hindi Newsराजस्थान के खिलाफ हार का बदला चुकता करना चाहेगी दिल्ली

राजस्थान के खिलाफ हार का बदला चुकता करना चाहेगी दिल्ली

आईपीएल के वर्तमान सत्र में अस्थिर प्रदर्शन के बाद वापसी करने में सफल रही दिल्ली डेयरडेविल्स रविवार को यहां के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत की लय बरकरार...

राजस्थान के खिलाफ हार का बदला चुकता करना चाहेगी दिल्ली
एजेंसीSat, 02 May 2015 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के वर्तमान सत्र में अस्थिर प्रदर्शन के बाद वापसी करने में सफल रही दिल्ली डेयरडेविल्स रविवार को यहां के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।
   
दिल्ली ने शुक्रवार को घरेलू मैदान पर तेज गेंदबाज जहीर खान और नेथन कोल्टर नाइल के दमदार प्रदर्शन के सहारे किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी थी।
   
दूसरी ओर राजस्थान अपने आखिरी पांच मैचों (बारिश की वजह से रद्द हुए दो मैचों समेत) में तीन बार हार का सामना कर चुकी है। रविवार को उसे यहां के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स ने आठ रन से हराया था।
   
दिल्ली इस समय अंक तालिका में चौथे स्थान है। उसने 23 अप्रैल को फिरोजशाह कोटला में मुंबई इंडियन्स को हराया था जिसके बाद से उसकी किस्मत पलट सी गयी है। उसने आठ मैचों में चार में जीत दर्ज की है।
   
29 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों नौ विकेट से करारी शिकस्त झेलने के बाद शुक्रवार को टीम ने दमदार वापसी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को हराया। टीम के खिलाड़ी अब अच्छी लय में दिख रहे है जिससे दिल्ली के राजस्थान से हार का बदला चुकता करने की उम्मीद है। राजस्थान ने दिल्ली को 12 अप्रैल को तीन विकेट से हराया था।
   
दूसरी तरफ राजस्थान 21 अप्रैल को अहमदाबाद में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों सुपर ओवर में मिली हार के बाद से लय में नहीं दिख रही है। इस मैच में मिली हार से पहले उसने पांच मैचों में जीत दर्ज की थी।
   
इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उसके लगातार दो मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए। टीम अब दोबारा अपनी लय वापस करना चाहेगी और अपने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, कप्तान शेन वॉटसन और स्टीव स्मिथ पर निर्भर करेगी। तीनों ही कल मुंबई के खिलाफ मैच में नाकाम रहे थे। हालांकि शुक्रवार के मैच में युवा खिलाड़ी संजू सैमसन की 76 रनों की दमदार पारी से टीम को एक नई उम्मीद दिखी है लेकिन देखना होगा कि सैमसन अपनी यह लय बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें