फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के खिलाफ वनडे के लिए हेल्स इंग्लैंड की टीम में

भारत के खिलाफ वनडे के लिए हेल्स इंग्लैंड की टीम में

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वनडे और टी20 विशेषज्ञ एलेक्स हेल्स को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। हेल्स का कप्तान एलिस्टेयर कुक के साथ पारी का आगाज करना तय है। इस 25 वर्षीय...

भारत के खिलाफ वनडे के लिए हेल्स इंग्लैंड की टीम में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Aug 2014 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वनडे और टी20 विशेषज्ञ एलेक्स हेल्स को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। हेल्स का कप्तान एलिस्टेयर कुक के साथ पारी का आगाज करना तय है। इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक इंग्लैंड की तरफ से 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं लेकिन उन्हें वनडे मैचों में अभी पदार्पण करना है।

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड घुटने की चोट की विशेषज्ञ चिकित्सकों से जांच कराएंगे और इसलिए उन्हें टीम में नहीं रखा गया है। टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे जेम्स एंडरसन को हालांकि टीम में रखा गया है जबकि पहले कहा जा रहा था कि उन्हें विश्राम दिया जा सकता है। इनके अलावा तेज गेंदबाज स्टीवन फिन भी टीम में शामिल हैं।

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर किये गये आलराउंडर बेन स्टोक्स को भी टीम में जगह मिली है। आलराउंडर और सीमित ओवरों में नियमित तौर पर खेलने वाले रवि बोपारा को टीम में जगह नहीं मिली है।
पांच मैचों की वनडे सीरीज 25 अगस्त से ब्रिस्टल में शुरू होगी। इसके बाद सात सितंबर को एजबेस्टन में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। इंग्लैंड ने पांच मैचों टेस्ट सीरीज में 3-1 से जीत दर्ज की।
 
इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है- एलिस्टेयर कुक (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, गैरी बैलेन्स, इयान बेल, जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीवन फिन, हैरी ग्रूने, एलेक्स हेल्स, क्रिस जोर्डन, इयोन मोर्गन, जो रूट, बेन स्टोक्स, जेम्स ट्रेडवेल और क्रिस वोक्स।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें