फोटो गैलरी

Hindi Newsपहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे क्लार्क : रिपोर्ट

पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे क्लार्क : रिपोर्ट

फिटनेस को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से ठनने की कगार पर पहुंचे घायल कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे चूंकि वह शुक्रवार से एडीलेड में शुरू हो रहे दो दिवसीय अभ्यास मैच के...

पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे क्लार्क : रिपोर्ट
Tue, 25 Nov 2014 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

फिटनेस को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से ठनने की कगार पर पहुंचे घायल कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे चूंकि वह शुक्रवार से एडीलेड में शुरू हो रहे दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिये समय पर फिट नहीं हो सके हैं।
    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ तौर पर कहा था कि क्लार्क को एडीलेड में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलकर चार दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिये अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे क्लार्क ने एडीलेड मैच के लिये सोमवार को खुद को अनफिट करार दिया लेकिन कहा कि वह अपनी फिटनेस साबित करने के लिये शनिवार को सिडनी ग्रेड मैच खेलेंगे।
    
क्लार्क के विरोधाभासी बयान चयनकर्ताओं और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को रास नहीं आये हैं। न्यूज कोर्प ऑस्ट्रेलिया के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मेडिकल स्टाफ से मशविरे के बाद बयान जारी किया था।
    
बयान में कहा गया था, माइकल यदि अभ्यास मैच खेलता है और फिट हो जाता है तो चयनकर्ताओं का कहना है कि वह टेस्ट टीम में अपनी जगह ले सकता है। यदि वह अभ्यास मैच नहीं खेल पाता है और लगातार चोटों के उसके इतिहास को देखते हुए वह इस सप्ताह कोई क्रिकेट नहीं खेल सकेगा। हमारा फोकस उसे 12 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये उसके फिट होने पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें