फोटो गैलरी

Hindi News हमेशा अपने शॉट पर काम करने की कोशिश करता हूं : विलियम्सन

हमेशा अपने शॉट पर काम करने की कोशिश करता हूं : विलियम्सन

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियम्सन ने कहा कि वह चैम्पियंस लीग टवेंटी20 मैच में केप कोबराज के खिलाफ नॉर्दर्न नाइटस के लिये खेली गयी अपनी रिकॉर्ड 101 रन की नाबाद पारी के दौरान शॉट पर ही ध्यान लगाये...


हमेशा अपने शॉट पर काम करने की कोशिश करता हूं : विलियम्सन
एजेंसीSat, 20 Sep 2014 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियम्सन ने कहा कि वह चैम्पियंस लीग टवेंटी20 मैच में केप कोबराज के खिलाफ नॉर्दर्न नाइटस के लिये खेली गयी अपनी रिकॉर्ड 101 रन की नाबाद पारी के दौरान शॉट पर ही ध्यान लगाये रहे।
    
विलियम्सन ने महज 48 गेंद में शतक जड़कर चैम्पियंस लीग टवेंटी20 का सबसे तेज सैकड़ा बनाया जिससे नाइटर्स को बारिश से प्रभावित ग्रुप-बी मैच में डकवर्थ लुईस से कोबराज को 33 रन से मात देने में मदद मिली।
    
विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ टी20 पारी होगी और इसके लिये बल्लेबाजी करते हुए अच्छा लगा। मैं हमेशा अपने शॉट पर काम करने की कोशिश करता रहता हूं और विभिन्न हालात के अनुकूलित होते हुए खाली जगहों पर गेंद हिट करता रहता हूं।
   
उन्होंने कहा, आज की तरह योगदान देना अच्छा है। शुरू में हम थोड़े भाग्यशाली रहे और गेंद खाली जगहों में जाती रही। एंटन डेवसिच (67) के साथ बल्लेबाजी करना शानदार रहा। लगातार चार जीत दर्ज करना और इसी मैदान पर खेलना शानदार है।

नाइटस के कप्तान डेनियल फ्लिन ने विलियम्सन की पारी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, केन ने बेहतरीन पारी खेली। उसे खेलते हुए देखना अदभुत था। सलामी बल्लेबाजों ने पिछले मैच में भी अच्छा खेल दिखाया था और मुझे उम्मीद है कि यह जारी रहे।
     
फ्लिन ने कहा, मौसम के साथ भाग्य ने साथ दिया। हम पूरे ओवर खेलने में सफल रहे। हम पिछले कुछ मैचों में भाग्यशाली रहे हैं, यह हमारे लिये फायदेमंद रहा। कोबराज के कप्तान जस्टिन ओनटोंग ने कहा कि उनकी टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिये मजबूत वापसी करनी होगी।
     
उन्होंने कहा, हमें अगले मैच में मजबूत वापसी करनी होगी। ओनटोंग ने विपक्षी टीम के बारे में कहा, केन ने शानदार पारी खेली और पहले विकेट के लिये साझेदारी बेहतरीन रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें