फोटो गैलरी

Hindi Newsदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए गाजी की बांग्लादेश टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए गाजी की बांग्लादेश टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जुलाई से होने वाली दो टवेंटी 20 मैचों की सीरीज के लिए ऑफ स्पिनर सोहाग गाजी की बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम में वापसी हुई। पिछले साल अक्तूबर में एक्शन में गड़बड़ी के साथ...

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए गाजी की बांग्लादेश टीम में वापसी
एजेंसीThu, 02 Jul 2015 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जुलाई से होने वाली दो टवेंटी 20 मैचों की सीरीज के लिए ऑफ स्पिनर सोहाग गाजी की बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम में वापसी हुई। पिछले साल अक्तूबर में एक्शन में गड़बड़ी के साथ खेलने के बाद से गाजी बांग्लादेश की ओर से नहीं खेले हैं।
    
सुधारवादी कदम उठाने के बाद फरवरी में गाजी को गेंदबाजी की स्वीकृति मिल गई थी लेकिन खराब फॉर्म में कारण उन्होंने टीम में जगह गंवा दी। गाजी मोहम्मद महमूदुल्लाह की जगह लेंगे जो अब भी अंगुली की चोट से उबर रहे हैं जिसके कारण वह भारत के खिलाफ हाल में घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।
    
लेग स्पिनर जुबेर हुसैन को भी पहली बार टवेंटी20 टीम में शामिल किया गया है। दो टी20 मैच पांच और सात जुलाई को ढाका के शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे।
 
टीम इस प्रकार है:
मशरेफी मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिट्टन दास, रोनी तालुकदार, सौम्य सरकार, साकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, नासिर हुसैन, अराफात सन्नी, जुबेर हुसैन, सोहाग गाजी, रूबेल हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें