फोटो गैलरी

Hindi Newsसईद अजमल ने संन्यास से किया इंकार

सईद अजमल ने संन्यास से किया इंकार

संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण विवादों में घिरे पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने संन्यास लेने की अटकलों को खारिज करते हुए खुद को सीमित ओवरों के मुकाबले के लिए उपयुक्त गेंदबाज बताया है।...

सईद अजमल ने संन्यास से किया इंकार
एजेंसीFri, 04 Sep 2015 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण विवादों में घिरे पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने संन्यास लेने की अटकलों को खारिज करते हुए खुद को सीमित ओवरों के मुकाबले के लिए उपयुक्त गेंदबाज बताया है।
     
वर्केस्टरशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलने वाले अजमल ने कहा कि मेरे अंदर अभी भी दो वर्ष का क्रिकेट बचा हुआ है। मैंने कई बार अकेले दम पर टीम को मैच जिताये हैं। मैं गुमनामी में नहीं बल्कि पूरे सम्मान के साथ संन्यास लेना चाहता हूं। मैं चयनकर्ताओं के साथ बैठकर भविष्य की अपनी योजनाओं की चर्चा करुंगा।
      
संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण पिछले वर्ष सितंबर में प्रतिबंधित होने के बाद से ही सईद का करियर ढलान पर है। उन्होंने कहा कि मुझे निश्चित तौर पर अपनी गेंदबाजी एक्शन में सुधार के लिए कुछ वक्त चाहिए था। मैं राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए लगातार प्रयास भी कर सकता था लेकिन मोहम्मद हाफीज को देखते हुए यह थोड़ा रिस्की हो सकता था।
       
उन्होंने कहा कि क्रिकेट में कभी कोई आराम नहीं कर सकता। हम सब खिलाड़ी होने के साथ ही इंसान भी हैं और खेल में उतार-चढ़ाव तो आते रहते हैं। कोई भी खिलाड़ी हर मैच में पांच और दस विकेट नहीं ले सकता है। अभी यासिर शाह और जुल्फिकार बाबर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मैं उनका स्थान नहीं छीनना चाहता हूं। लेकिन ट्वेंटी 20 में मेरी संभावनायें अभी बची हुई हैं और मैं खुद को साबित भी कर दूंगा।
       
वहीं पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता हारुन राशीद ने कहा है कि वह अगले सप्ताह से रावलिपडी में शुरू हो रहे ट्वेंटी20 चैंपियनशिप मे सईद की गेंदबाजी का आंकलन करेंगे और फिर जरुरत एवं परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें