फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज : स्मिथ और रोजर्स के शतक से मजबूत ऑस्ट्रेलिया

एशेज : स्मिथ और रोजर्स के शतक से मजबूत ऑस्ट्रेलिया

क्रिस रोजर्स (नाबाद158) और स्टीवन स्मिथ (नाबाद 129) की शानदार नाबाद शतकीय पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 337 रन का मजबूत स्कोर बना...

एशेज : स्मिथ और रोजर्स के शतक से मजबूत ऑस्ट्रेलिया
एजेंसीFri, 17 Jul 2015 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिस रोजर्स (नाबाद158) और स्टीवन स्मिथ (नाबाद 129) की शानदार नाबाद शतकीय पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 337 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।
    
इंग्लैंड से पहले मुकाबले में हार झेल चुके ऑस्ट्रेलिया ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चायकाल तक 57 ओवर में एक विकेट पर 191 रन बनाए थे जिसके बाद रोजर्स और स्मिथ ने अपनी अपनी शतकीय पारियों से टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। रोजर्स ने 282 गेंदों में 25 चौके लगाए जबकि स्मिथ ने 217 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 13 चौके और एक छक्का उड़ाया।
   
दोनों खिलड़ियों के बीच 75 ओवरों में 259 रनों की नाबाद भागीदारी निभाई जा चुकी है। अपने करियर की आखिरी एशेज सीरीज खेल रहे 37 वर्षीय रोजर्स का यह आठ टेस्ट पारियों में पहला टेस्ट शतक है।
   
ऑस्ट्रेलिया का एकमात्र विकेट लंच से पहले डेविड वॉर्नर (38) के रूप में गिरा जिन्हें ऑफ स्पिनर मोईन अली ने जेम्स एंडरसन के हाथों कैच कराया। वॉर्नर ने 42 गेंदों पर 38 रन पर सात चौके जड़े।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें