फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं क्लार्क के टॉप पांच खिलाड़ियों की लिस्ट में

सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं क्लार्क के टॉप पांच खिलाड़ियों की लिस्ट में

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान माइकल क्लार्क ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अपने समकालीन शीर्ष पांच खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बातचीत...

सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं क्लार्क के टॉप पांच खिलाड़ियों की लिस्ट में
एजेंसीThu, 04 Jun 2015 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान माइकल क्लार्क ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अपने समकालीन शीर्ष पांच खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बातचीत में क्लार्क ने इस बात का खुलासा किया कि सचिन उनके साथ या उनके खिलाफ खेलने वाले पांच पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं।

सचिन के अलावा क्लार्क की सूची में महान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वॉर्न और ग्लेन मैकग्रा, दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जैकस कालिस और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा शामिल हैं। एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट से संन्यास ले चुके क्लार्क वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे हैं। photo1
     
जब उनसे यह पूछा गया कि उन्हें सबसे तेज गेंद किस गेंदबाज की खेली है तो उन्होंने पाकिस्तान के शोएब अख्तर का नाम लिया। हालांकि उन्होंने एंड्रयू फ्लिंटॉफ का नाम सबसे अच्छे गेंदबाज के रूप में लिया जिनका उन्होंने सामना किया।

उन्होंने मजाकिया लहजे में रिकी पोंटिंग को ऑस्ट्रेलिया का सबसे लापरवाह खिलाड़ी बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें