फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने जड़ा 'युवी की स्टाइल' में सैंकड़ा

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने जड़ा 'युवी की स्टाइल' में सैंकड़ा

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की अंडर-16 पैडी ट्रॉफी में...

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने जड़ा 'युवी की स्टाइल' में सैंकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Nov 2015 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की अंडर-16 पैडी ट्रॉफी में खेलते हुए शानदार सेंचुरी जड़ी जिसके बाद उनके अंदाज को देखते हुए उनकी तुलना स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से की जा रही है।

तेंदुलकर जिमखाना मैदान पर 15 वर्षीय अर्जुन ने सुनील गावस्कर इलेवन की तरफ से खेलते हुए रोहित शर्मा इलेवन के खिलाफ 156 गेंदों पर 106 रनों की शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 16 चौके और दो छक्के लगाए।

चार टीमों के इस टूर्नामेंट के अंतिम मैच के अर्जुन की सेंचुरी के बावजूद पूरी टीम 218 रनों पर सिमट गई। इस टूर्नामेंट में दो अन्य टीमें सचिन तेंदुलकर इलेवन और दिलीप वेंगसरकर इलेवन भी खेल रही हैं।

आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजी कोच पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम से वानखेड़े मैदान पर गेंदबाजी के गुर सीखने वाले अर्जुन का कुछ समय पहले एशेज सीरीज के समय इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए वीडियो सामने आया था। अर्जुन ने गत सितंबर में 42 गेंदों पर 118 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें