फोटो गैलरी

Hindi Newsशोएब मलिक ने शतक का श्रेय सानिया को दिया

शोएब मलिक ने शतक का श्रेय सानिया को दिया

टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते हुए शतक जड़ने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने इस साल राष्ट्रीय टीम में वापसी के बाद सफलता का श्रेय अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को दिया है। अगस्त 2010 के बाद पहली...

शोएब मलिक ने शतक का श्रेय सानिया को दिया
एजेंसीTue, 13 Oct 2015 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते हुए शतक जड़ने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने इस साल राष्ट्रीय टीम में वापसी के बाद सफलता का श्रेय अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को दिया है।

अगस्त 2010 के बाद पहली बार टेस्ट मैच खेल रहे मलिक अबु धाबी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने पर 124 रन बनाकर खेल रहे थे। इससे पहले मलिक ने राष्ट्रीय टी20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीमों में भी वापसी करते हुए प्रभावी प्रदर्शन किया था।
    
मलिक ने एक निजी चैनल से कहा कि मुझे लगता है कि हाल के समय में टेनिस कोर्ट पर सानिया की बेहतरीन सफलता के बाद मेरे उपर भी पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर प्रदर्शन करने का दबाव था।

उन्होंने कहा कि हम रोज एक दूसरे से बात करते हैं और अब मैं उसे उसके खिताब पर बधाई देने और वह मेरी सफलता पर मुझे बधाई देने के आदी हो गए हैं। आज तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मलिक ने कहा कि उन्होंने अपनी भारत की टेनिस स्टार पत्नी से काफी कुछ सीखा है।

उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में सानिया कई तरीके से मेरे लिए प्रेरणा साबित हुई है। फिटनेस से जूझने के बाद उसे खिताब जीतते हुए देखकर मैं पेशेवर खिलाड़ी के रूप में उसकी उपलब्धियों की बराबरी करने के लिए प्रेरित हुआ। 

मलिक ने कहा कि यह पति और पत्नी के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है जो पेशेवर खिलाड़ी हैं। ट्रेनिंग के प्रति रवैये में बदलाव और हाल में सफलता और नए अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए मैं अपनी पत्नी को श्रेय देता हूं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें