फोटो गैलरी

Hindi Newsभुवनेश्वर पहुंची टीम इंडिया, क्रिकेटरों पर चढ़ा 'सेल्फी बुखार'

भुवनेश्वर पहुंची टीम इंडिया, क्रिकेटरों पर चढ़ा 'सेल्फी बुखार'

महात्मा गांधी- नेल्सन मंडेला सीरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम शनिवार को भुवनेश्वर पहुंच गईं। दोनों टीमें सोमवार को बाराबती स्टेडियम में तीन टी-20 मैचों की सीरीज का...

भुवनेश्वर पहुंची टीम इंडिया, क्रिकेटरों पर चढ़ा 'सेल्फी बुखार'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2015 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

महात्मा गांधी- नेल्सन मंडेला सीरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम शनिवार को भुवनेश्वर पहुंच गईं। दोनों टीमें सोमवार को बाराबती स्टेडियम में तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेलेंगी।

बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने पर दोनों टीमों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। रविवार को दोनों टीमें बाराबती स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस के लिए कटक रवाना होंगी जो भुवनेश्वर से 25 किमी दूर है।

इस बीच भुवनेश्वर और कटक की पुलिस ने इन दोनों शहरों में दोनों टीमों के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। मैच के दौरान दर्शकों और भीड़ पर नजर रखने के लिए स्टेडियम के अंदर और बाहर 150 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

टीम इंडिया पहला टी-20 मैच गंवा चुकी है और सीरीज में बराबरी के लिए यह मैच जीतना चाहेगी। वहीं मेहमान टीम की नजर अजेय बढ़त पर होगी।

इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर सेल्फी का रंग चढ़ा हुआ है। विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सेल्फी फोटो शेयर की हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें