फोटो गैलरी

Hindi Newsएक ही टीम के लिए खेलेंगे धौनी, सहवाग और अफरीदी

एक ही टीम के लिए खेलेंगे धौनी, सहवाग और अफरीदी

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी और वीरेंद्र सहवाग एकबार फिर एकसाथ एक टीम के लिए खेंलेंगे और इस टीम में पाकिस्तान के बूम-बूम शाहिद अफरीदी भी शामिल होंगे। इनके अलावा दुनिया के कुछ और दिग्गज क्रिकेटर 17...

एक ही टीम के लिए खेलेंगे धौनी, सहवाग और अफरीदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Sep 2015 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी और वीरेंद्र सहवाग एकबार फिर एकसाथ एक टीम के लिए खेंलेंगे और इस टीम में पाकिस्तान के बूम-बूम शाहिद अफरीदी भी शामिल होंगे। इनके अलावा दुनिया के कुछ और दिग्गज क्रिकेटर 17 सितंबर को ओवल में एक चैरिटी मैच में खेलेंगे।

धौनी और सहवाग की टीम में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और दक्षिण अफ्रीका के हर्शल गिब्स भी होंगे. ये हेल्प फॉर हीरोज इलेवन का हिस्सा होंगे जिसके कप्तान इंग्लैंड के क्रिकेट डायरेक्टर एंड्रयू स्ट्रॉस होंगे और मैनेजर इयान बॉथम हैं।

इस टीम का सामना रेस्ट वर्ल्ड इलेवन से होगा जिसमें ब्रेंडन मैकुलम, मैथ्यू हेडन, महेला जयवर्धने, ग्रीम स्मिथ जैसे क्रिकेटर शामिल होंगे। इनके अलावा न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टायरिस, डेनियल विटोरी और अफगानिस्तान के शापूर जदरान भी इसके लिए खेलेंगे।

टीम के कोच गैरी कर्स्टन और मैनेजर सुनील गावस्कर होंगे। इसके अलावा इन्क्रेडीबल हेल्प फोर हीरोज क्रिकेट क्लब और इंग्लैंड फिजीकल डिसएबिलिटी टीम के बीच टी-20 मैच भी खेला जाएगा।

धोनी ने कहा, ´मैं इतने सारे सितारों के साथ यह मैच खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह मैच अच्छे काम के लिए खेला जा रहा है। मुझे हमेशा से इंग्लैंड में खेलने में मजा आता रहा है. मैं सभी क्रिकेटफैन्स से इस मैच को देखने की अपील करूंगा।´

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें