फोटो गैलरी

Hindi Newsशहजाद से ने विश्व कप 2015 से पहले कोच वकार को किया था जलील: एजाज बट

शहजाद से ने विश्व कप 2015 से पहले कोच वकार को किया था जलील: एजाज बट

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने यह दावा करके एक नए विवाद को जन्म दे दिया है कि अहमद शहजाद के हाथों अपमानित होने के बाद राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच वकार युनूस ने 2015 विश्व कप से पहले इस्तीफा दे...

शहजाद से ने विश्व कप 2015 से पहले कोच वकार को किया था जलील: एजाज बट
एजेंसीTue, 13 Oct 2015 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने यह दावा करके एक नए विवाद को जन्म दे दिया है कि अहमद शहजाद के हाथों अपमानित होने के बाद राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच वकार युनूस ने 2015 विश्व कप से पहले इस्तीफा दे दिया था।
   
बट ने कहा, पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने मुझे उस घटना के बारे में बताया था और वकार से बात करके फैसला बदलने को कहा था। टीम के एक श्रंखला से लौटने के बाद वकार ने इस्तीफा दे दिया था ।
   
बट ने कहा कि तत्कालीन मैनेजर नावेद अकदम चीमा ने बोर्ड को इस घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद वकार ने पद छोड़ने का फैसला किया था।
   
उन्होंने कहा, एक खिलाड़ी ने वकार के साथ बदतमीजी करके उसे सिफारिशी कहा था। वकार ने हाथापाई से जवाब दिया था और मसला बोर्ड के पास गया था।
   
बट ने कहा, मैने शहजाद से कहा कि उस पर शाहिद अफरीदी का बहुत असर है। वकार काफी निराश था लेकिन मैने उसे समझाया कि यह इस्तीफा देने का सही समय नहीं है।
   
उन्होंने कहा कि चीमा ने उन्हें पूरा वाकया बताया था और कहा था कि कुछ खिलाड़ी वकार के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और ड्रेसिंग रूम में उसके अधिकारों को चुनौती दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें