फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर

दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के बारे में यह कहा जा रहा है कि अब वह गुड़गांव स्थित एक घर में रहने के लिए जाएंगे। दरअसल विराट फिलहाल दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में मीरा बाग में रहते हैं।...

दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jul 2015 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के बारे में यह कहा जा रहा है कि अब वह गुड़गांव स्थित एक घर में रहने के लिए जाएंगे। दरअसल विराट फिलहाल दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में मीरा बाग में रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपने पड़ोसियों के बीच 'चीकू' के नाम से मशहूर विराट के घर बदलने के फैसले से उनके पड़ोसी दुखी है।

मीरा बाग के ए-92 में रहनेवाले राम लाल नागपाल ने कहा कि हमारी कॉलोनी का नाम विराट विहार है क्योंकि यहां विराट कोहली रहता है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि टीम इंडिया का स्टार क्रिकेटर हमारी कॉलोनी में रहता है। हालांकि उसने कुछ सोच-समझकर ही यहां से शिफ्ट होने का फैसला किया होगा लेकिन उसके फैसले से कॉलोनी के लोग दुखी है।

विराट के इस फैसले से पड़ोसी ही नहीं बल्कि यहां हर गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स भी दुखी हैं। एक गार्ड ने कहा कि हम सभी विराट के फैसले से दुखी हैं। हम सब इस कॉलोनी में एक परिवार की तरह रहते हैं लेकिन जब एक परिवार का सदस्य परिवार छोड़कर जाता है तो दुख होता है। हालांकि कुछ ने यह भी कहा कि विराट के यहां से चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

जनता को-ऑपरेटिव बिल्डिंग सोसायटी के सचिव आर के शर्मा ने कहा कि कोहली एक सेलिब्रेटी है और वह कॉलोनी में उसी प्रकार से रहता है। इसलिए उसके यहां रहने या चले जाने से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। इस इलाके में ए-25 मकान में रहनेवाले निवासी एस आर कपूर ने कहा कि विराट एक सेलिब्रेटी है। उसके कॉलोनी में रहने के बावजूद हम बड़ी मुश्किल से ही उससे मिल पाते है। किसी को उसके आने और जाने की जानकारी नहीं होती है। हां उसके यहां रहने से हमारी सोसायटी का नाम हो गया है और अब यह विराट विहार के नाम से मशहूर है।

इस कॉलोनी में ए-173 में रहनेवाले आर एन शर्मा ने कहा कि विराट के यहां से चले जाने से सोसायटी के बच्चे प्रभावित हो सकते हैं। यहां के बच्चे उसे प्यार से चीकू भैया बुलाते है। विराट के मुकाबले उसके परिवार की कमी यहां ज्यादा खलेगी। विराट की मां का इस सोसायटी के विकास में अहम योगदान रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें