फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रिकेटर राहुल को अस्पताल से मिली छुट्टी

क्रिकेटर राहुल को अस्पताल से मिली छुट्टी

बंगाल के 20 वर्षीय क्रिकेटर राहुल घोष को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। घरेलू लीग मैच के दौरान सिर पर गहरी चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राहुल को गत मंगलवार मैच के दौरान...

क्रिकेटर राहुल को अस्पताल से मिली छुट्टी
एजेंसीTue, 28 Apr 2015 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल के 20 वर्षीय क्रिकेटर राहुल घोष को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। घरेलू लीग मैच के दौरान सिर पर गहरी चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राहुल को गत मंगलवार मैच के दौरान हादसे का शिकार बनने के बाद अस्पताल में भर्ती  कराया गया था और गहन इलाज के बाद सोमवार देर रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। डाक्टरों ने बताया कि राहुल की हालत अब खतरे से बाहर है।

क्रिकेटर का इलाज कर रहे डाक्टरों ने बताया कि राहुल को अगले तीन सप्ताह तक आराम  करना होगा। क्रिकेटर के घर पहुंचने पर उनके दोस्त और परिजनों ने उनका स्वागत किया। राहुल को क्रिकेट एसोसिएशन आफ बंगाल क्लब के एक मैच के दौरान सिर में गेंद लगने से चोट लग गई थी। उनके साथ यह हादसा बंगाल की अंडर 19 टीम के पूर्व कप्तान अंकित केसरी के मैच के दौरान हुये हादसे के एक दिन बाद हुआ। केसरी क्षेत्ररक्षण के दौरान एक अन्य खिलाड़ी से टकराने पर चोटिल हो गये थे जिसके बाद उनका निधन हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें