फोटो गैलरी

Hindi Newsशहजाद और अजहर के अर्धशतकों से संभला पाकिस्तान

शहजाद और अजहर के अर्धशतकों से संभला पाकिस्तान

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन अहमद शहजाद (69) और अजहर अली (नाबाद 64) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दो विकेट पर 171 रन बनाकर स्थिति संभाल ली है।...

शहजाद और अजहर के अर्धशतकों से संभला पाकिस्तान
एजेंसीSun, 28 Jun 2015 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन अहमद शहजाद (69) और अजहर अली (नाबाद 64) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दो विकेट पर 171 रन बनाकर स्थिति संभाल ली है।
        
पहली पारी के आधार पर श्रीलंका से 177 रनों से पिछड़ने के बाद पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में दिन का खेल खत्म होने तक 59 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 171 रन बना लिया। हालांकि टीम अभी भी श्रीलंका से छह रन पीछे है। बारिश के कारण खेल में रूकावट भी आई।
            
एंजेलो मैथ्यूज ने चौथे ओवर की पहली गेंद पर ही ओपनर मोहमम्द हाफिज (आठ) को संगकारा के हाथों कैच आऊट करा पाकिस्तान टीम को सकते में ला दिया था। लेकिन इसके बाद शहजाद और अजहर ने दूसरे विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी कर टीम को संकट से निकाल दिया। शहजाद ने धम्मिका प्रसाद का शिकार बनने से पहले चार चौकों और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली।
            
दो विकेट गिरने के बाद अजहर अली (नाबाद 64) और अनुभवी यूनिस खान (नाबाद 23) क्रीज पर जमे हुए थे।

इससे पहले श्रीलंका की टीम दूसरे दिन के स्कोर में 11 रन और जोड़ सकी और टीम की पहली पारी 315 रनों पर समाप्त हो गई। यासिर शाह ने दुष्मंता चमीरा (2) को पवेलियन भेज श्रीलंका की पहली पारी का अंत कर दिया। रंगना हेराथ नाबाद 18 रन बनाकर अविजित बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर टिके रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें