फोटो गैलरी

Hindi News10 रुपए में ऐप उपलब्ध कराएगा गूगल प्ले

10 रुपए में ऐप उपलब्ध कराएगा गूगल प्ले

प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी गूगल ने अपने ऐप स्टोर में 10 रुपये में ऐप उपलब्ध कराने की सुविधा की पेशकश की है। इसके जरिये गूगल को भारत में भुगतान कर ऐप इस्तेमाल को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी।...

10 रुपए में ऐप उपलब्ध कराएगा गूगल प्ले
एजेंसीSat, 01 Aug 2015 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी गूगल ने अपने ऐप स्टोर में 10 रुपये में ऐप उपलब्ध कराने की सुविधा की पेशकश की है। इसके जरिये गूगल को भारत में भुगतान कर ऐप इस्तेमाल को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। गूगल उत्पाद प्रबंधक (गूगल प्ले) एलिस्टेयर पॉट ने एक ब्लॉगपोस्ट पर कहा कि गूगल प्ले के जरिये उपयोक्ताओं तक पहुंचने के वास्ते डेवलपर्स के लिये भारत लगातार एक प्रमुख वृद्धि संभावनाओं वाला स्थान बना हुआ है।

हमें आपसे इसकी प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए, हमारे वैश्विक डेवलपर समुदाय से आपके ऐप और गेम के लिये भारत में कितना शुल्क वसूला जाना चाहिए और इसमें कितना लचीलापन होना चाहिए। डेवलपर्स अपने प्रीमियम टाइटल और ऐप उत्पाद के दाम 10 रुपये तक रख सकते हैं। पॉट ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह अतिरिक्त निम्न मूल्य आपको भारत में और ज्यादा इस्तेमाल करने वालों तक पहुंचाने में मदद करेगा और आपको गूगल प्ले पर बेहतर व्यवसाय देने में मदद करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें