फोटो गैलरी

Hindi Newsमरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने बीएम हॉस्पिटल में की तोड़फोड़

मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने बीएम हॉस्पिटल में की तोड़फोड़

मरीज की मौत के बाद भी जांच के नाम पर डॉक्टर द्वारा रुपए मांगे जाने से नाराज परिजनों ने शनिवार को नगर थाना अंतर्गत विशनपुर स्थित बीएम हॉस्पिटल के आईसीयू में जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों ने हॉस्पिटल के...

मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने बीएम हॉस्पिटल में की तोड़फोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Aug 2015 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मरीज की मौत के बाद भी जांच के नाम पर डॉक्टर द्वारा रुपए मांगे जाने से नाराज परिजनों ने शनिवार को नगर थाना अंतर्गत विशनपुर स्थित बीएम हॉस्पिटल के आईसीयू में जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों ने हॉस्पिटल के काउंटर समेत कम्प्यूटर, कुर्सी, टेबुल, बेंच आदि को क्षतिग्रस्त कर दिया और हंगामा किया। नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया।

मृतक 70 वर्षीय रामनरेश महाराज लोहियानगर ओपी क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनका पुश्तैनी घर नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा गांव में है। मृतक के पुत्र संजीव महाराज ने बताया कि शुक्रवार की रात उनके पिताजी की तबीयत बिगड़ गई।  रात को एडमिट कराने के वक्त हॉस्पिटल में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं थे।

उन्होंने बताया कि काउंटर पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मी ने उनके पिताजी को देख कर 70 हजार रुपए जमा करवाये और आईसीयू में एडमिट करा दिया। शनिवार की दोपहर उनके पिताजी की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत होने के बाद भी स्वास्थ्यकर्मियों ने मरीज की सुगर टेस्ट कराने के नाम पर रुपए जमा करने को कहा। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो स्वास्थ्यकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की।

बताया गया कि इससे नाराज मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़ फोड की और बवाल किया। संजीव महाराज ने बताया कि उनके पिताजी का ठीक से इलाज नहीं किया गया। इसलिए उनकी मौत हो गई। इधर, इस संबंध में प्रभारी नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। इधर, बीएम हॉस्पीटल के डायरेक्टर डॉ. रामाश्रय सिंह से प्रयास के बाद भी संपर्क नहीं होने के कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें