फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज में महावीर मंदिर से छह मूर्तियों की चोरी

गोपालगंज में महावीर मंदिर से छह मूर्तियों की चोरी

स्थानीय थाने के बघउच चौक पर स्थित हनुमान मंदिर में घुसकर मंगलवार की रात करीब एक लाख रुपए मूल्य की मूर्तियों की चोरी कर ली गई। गुरुवार की सुबह जब आसपास के लोग मंदिर पर गए तो सभी ग्रामीणों को घटना की...

गोपालगंज में महावीर मंदिर से छह मूर्तियों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Jul 2015 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाने के बघउच चौक पर स्थित हनुमान मंदिर में घुसकर मंगलवार की रात करीब एक लाख रुपए मूल्य की मूर्तियों की चोरी कर ली गई। गुरुवार की सुबह जब आसपास के लोग मंदिर पर गए तो सभी ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुजारी व बंजरिया गांव निवासी अजय तिवारी को बुलाया गया।

पुजारी के आने के बाद मंदिर में प्रवेश कर देखा गया तो हनुमान जी के सिर पर लगा चांदी का मुकूट, गणेश जी, कार्तिकेय जी, कृष्ण भगवान की मूर्ति समेत करीब छह मूर्तियां चोरी कर ली गई हैं। इसके अलावा चोर पूजा सामग्री, थाली, घंटा आदि सामग्री भी उठा ले गए थे। घटना की जानकारी स्थानीय थानाघ्यक्ष ब्रजभूषण सिंह को ग्रामीणों ने दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात मे जुट गई। ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर में लगी सभी सामग्री गांव के लोगों ने चन्दा एकत्र कर लगाया था। इस घटना के बाद से दिनभर गांव के लोगों क तांता मंदिर में चोरी गई मूर्तियों का पता लगाने के लिए लगा रहा। लेकिन, काफी खोजबीन के बाद भी मूर्तियों का पता नहीं चल सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें