फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान में डकैत को पीट-पीटकर मार डाला

सीवान में डकैत को पीट-पीटकर मार डाला

एमएच नगर थाने के दपनी गांव में मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे केशवनाथ प्रसाद के घर में घुसकर डकैतों ने सवा लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। इस दौरान गृह स्वामी के बेटे उपेन्द्र प्रसाद की रॉड से पिटाई कर उसे...

सीवान में डकैत को पीट-पीटकर मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Oct 2014 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

एमएच नगर थाने के दपनी गांव में मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे केशवनाथ प्रसाद के घर में घुसकर डकैतों ने सवा लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। इस दौरान गृह स्वामी के बेटे उपेन्द्र प्रसाद की रॉड से पिटाई कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इस दौरान भाग रहे एक डकैत को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।
 
मृत अपराधी सारण जिले के रसूलपुर थाने के बलिया कोठी गांव का गौतम पांडेय था। वहीं भागने के दौरान अपराधियों की गोली से एक ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ग्रामीण गोपनाथ महतो का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। तभी चार डकैत छत पर बने धुंआ निकलने वाले जगह के रास्ते घर में घुस गए।

आवाज सुनकर गृहस्वामी के बेटे उपेन्द्र ने कमरा खोला तो डकैतों ने उसे पीटकर घायल कर दिया। उपेन्द्र को अपने कब्जे में लेकर सभी कमरे की चाबी मांगी। उसके बाद घर से अटैची व बक्सा लेकर भागने लगे। घर के बाहर करीब सात-आठ अपराधी खड़े थे। भनक लगते ही ग्रामीण डकैतों का पीछा करने लगे। तभी डकैतों ने दो गोली चलाई, लेकिन भाग रहे एक डकैत को लोगों ने पकडम् लिया। इस पर डकैत फिर से फायरिंग करने लगे। इसी दौरान गोली गोपनाथ को लग गई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया।

पकड़े गए डकैत की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। घटना की सूचना मिलते ही एमएच नगर थानाध्यक्ष अमित कुमार मौके पर पहुंचे और घायल डकैत को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, लेकिन उसकी मौत हो गई। वहीं डकैतों ने घर से एक लाख 20 हजार रुपये के जेवरात व ढाई हजार रुपये नकदी लूट लिए। पुलिस ने बुधवार की सुबह खेत से आठ अटैची व बक्से बरामद किए। सुबह में डीएसपी मुख्यालय विजय कुमार, आंदर प्रभाग के इंस्पेक्टर मो. युसूफ, दरौंदा थाना व चैनपुर ओपी ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें