फोटो गैलरी

Hindi Newsताप्ती-गंगा एक्सप्रेस में वेंडरों ने परीक्षार्थियों को पीटा

ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस में वेंडरों ने परीक्षार्थियों को पीटा

छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतम स्थान स्टेशन पर खड़ी डाउन ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस में स्थानीय अवैध वेंडरों ने पानी की बोतल मांगने पर कीमत के विवाद को ले कई परीक्षार्थियों को मारपीट कर घायल कर दिया। यही नहीं...

ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस में वेंडरों ने परीक्षार्थियों को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Sep 2015 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतम स्थान स्टेशन पर खड़ी डाउन ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस में स्थानीय अवैध वेंडरों ने पानी की बोतल मांगने पर कीमत के विवाद को ले कई परीक्षार्थियों को मारपीट कर घायल कर दिया। यही नहीं एक परीक्षार्थी का मोबाइल भी छीन लिया। हालांकि परीक्षार्थियों ने साहस जुटा एक अवैध वेंडर को पकड़ ट्रेन में मौजूद एस्कॉर्ट पार्टी के हवाले कर दिया। पकड़ा गया वेंडर रिविलगंज थाना क्षेत्र के गौतम स्थान स्टेशन रोड का मंटू चौधरी है। रेल पुलिस ने उसे रेलवे मजिस्ट्रेट सोनपुर के कोर्ट में रविवार को भेज दिया।

यह घटना शनिवार की रात की है। पीड़ित यात्री व बलिया निवासी नीतीश कुमार ओझा के बयान पर रेल थाना छपरा में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें कहा है कि वे अपने कुछ साथियों के साथ परीक्षा देने आ रहे थे। तभी पानी की बोतल मांग पीने के बाद अवैध वेंडर अधिक कीमत मांगने लगा। इस बारे में सही कीमत पूछे जाने पर वह मारपीट करने लगा। फिर उसने आसपास के कुछ युवकों व अवैध वेंडरों को भी बुलाकर मारपीट की।

इस घटना में रितेश कुमार तिवारी, उमेश कुमार तिवारी, सुमित सिंह और विमलेश कुमार पाण्डेय घायल हो गये। वहीं एक मोबाइल भी छीन लिया। इस घटना को ले बोगी में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था। ट्रेन जब उक्त स्टेशन से खुली तो आम यात्रियों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें