फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा की आर्थिक नीति गरीब और किसान विरोधी: वृंदा करात

भाजपा की आर्थिक नीति गरीब और किसान विरोधी: वृंदा करात

भाजपा की केंद्र सरकार गरीब, किसान और देश के युवाओं की विरोधी है। यह शोषक है। यह पूंजीपतियों की सरकार है। भाजपा धर्म तो लालू-नीतीश जात-पात की राजनीति करते हैं। इससे बचें और सीपीआईएम के नरेश चंद्र...

भाजपा की आर्थिक नीति गरीब और किसान विरोधी: वृंदा करात
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Oct 2015 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की केंद्र सरकार गरीब, किसान और देश के युवाओं की विरोधी है। यह शोषक है। यह पूंजीपतियों की सरकार है। भाजपा धर्म तो लालू-नीतीश जात-पात की राजनीति करते हैं। इससे बचें और सीपीआईएम के नरेश चंद्र शर्मा को जीत दिला कर बेहतर कल बनाएं। सीपीआईएम के पोलित ब्यूरो की सदस्य व पूर्व सांसद वृंदा करात ने रविवार को हिसुआ के इंटर विद्यालय के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा आरएसएस के इशारे पर चलने वाली सरकार है। दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है पर आए दिन बलात्कार और क्राइम सामने आ रहे हैं। महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लालू-नीतीश की की बुनियाद कांग्रेस की नीतियों के विरोध पर टिका था पर आज दोनों उसके सहयोगी बने बैठे हैं। दोनों ने उसके साथ गठबंधन कर रखा है जो घोटालों का संरक्षक हैं। उन्होंने उन सभी से बेहतर सीपीआईएम को बताया और इसे ही चुनने की अपील की।

प्रत्याशी नरेंद्र चंद्र शर्मा ने भी अपनी बात रखी और लोगों से सहयोग मांगा। सभा की अध्यक्षता सीपीआई के कार्यकारी जिला सचिव और राज्य परिषद के सदस्य प्रो. जयनंदन प्रसाद ने की। प्रो. जयनंदन ने कहा कि 10 साल के नीतीश के शासन में वारिसलीगंज का चीनी मिल, कटिहार का जूट मिल, मोतीपुर का चीनी मिल, मोपुरा का रेलवे कोच फैक्ट्री, मोकामा का भारत वैगन कंपनी में से कोई चालू नहीं हो सकी। न विकास हुई न बेरोजगारी दूर हुई।

मौके पर प्रदेश कमेटी के उमेश प्रसाद, सीपीआईएम के कार्यकारी जिलामंत्री व किसान नेता रामजतन सिंह, कॉ. राम कुमार चौहान, कॉ. राजेंद्र वर्मा, राजेंद्र मांझी, दिनेश कुमार अकेला, पूर्व राज्य सचिव गणेश शंकर विद्यार्थी व राज्य सचिव मंडल सदस्य सर्वोदय शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें