फोटो गैलरी

Hindi Newsकप्तान ने ही छोड़ दिया महागठबंधन को: रविशंकर

कप्तान ने ही छोड़ दिया महागठबंधन को: रविशंकर

केन्द्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन एक ऐसा डूबता जहाज है, जिसके कप्तान ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले ही जहाज को छोड़ दिया है। रविवार को भाजपा मुख्यालय...

कप्तान ने ही छोड़ दिया महागठबंधन को: रविशंकर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Sep 2015 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन एक ऐसा डूबता जहाज है, जिसके कप्तान ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले ही जहाज को छोड़ दिया है। रविवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि महागठबंधन की यात्रा सपा, जदयू, राजद समेत तीन और पार्टियों के एक दल के रूप में विलय से शुरू हुई थी। विलय नहीं हुआ तो मजबूरी में महागठबंधन हुआ। चुनाव अभी दूर है पर जिस तरह सपा के हटने से महागठबंधन में दरार पड़ी है, संभव है अंतिम समय में यह टूट जाए।

श्री प्रसाद ने कहा कि जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह का बयान हास्यास्पद है कि सपा के अलग होने में भाजपा का हाथ है। उन्होंने कहा कि जरूरत इस बात की है कि नीतीश कुमार-लालू प्रसाद महागठबंधन के डीएनए की जांच कराएं। आरोप लगाया कि लालू प्रसाद टकराव, विद्वेष और परिवारवाद की बात कह रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस चुनाव में दो पहलू सामने है। नरेन्द्र मोदी, भाजपा और एनडीए बिहार को बढ़ाना चाहते हैं जबकि लालू-नीतीश मिलकर नरेन्द्र मोदी को रोकना चाहते हैं। दावा किया कि बिहार के लोग प्रामाणिक बदलाव और गुड गवर्नेंस की सरकार बनाना चाहते हैं।

श्री प्रसाद ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने बोधगया आकर विश्व को शांति का जो संदेश दिया और बोधगया के विकास का संकल्प व्यक्त किया, उससे बिहार का गौरव बढ़ा है। सवाल किया कि नीतीश कुमार बताएं कि जब पीएम दुनिया को शांति का संदेश दे रहे थे तब नीतीश कुमार लालू प्रसाद की शरण में क्या कर रहे थे। श्री प्रसाद ने ‘वन रैंक वन पेंशन’ के ऐलान के लिए भी नरेन्द्र मोदी को बधाई दी। साथ ही इस पर बयानवाजी के लिए कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता सुधीर शर्मा और संजय मयूख भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें