फोटो गैलरी

Hindi Newsरोहतासः बालाओं के डांस पर चलीं लाठियां

रोहतासः बालाओं के डांस पर चलीं लाठियां

दारानगर गांव में रविवार की रात आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से आयी बालाओं ने डांस किया, तो भीड़ अनियंत्रित हो गयी। लाठियां चलने लगीं। इसमें करीब 12 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार...

रोहतासः बालाओं के डांस पर चलीं लाठियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Nov 2015 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दारानगर गांव में रविवार की रात आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से आयी बालाओं ने डांस किया, तो भीड़ अनियंत्रित हो गयी। लाठियां चलने लगीं। इसमें करीब 12 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार दारानगर की दुर्गा पूजा समिति गांधी चौक ने रविवार की रात में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया था। दयाशंकर की अध्यक्षता में कार्यक्रम शुरू हुआ। नृत्य-संगीत के इस कार्यक्रम को देखने के लिए आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। आर्केस्ट्रा के कलाकारों ने नृत्य का कार्यक्रम भी पेश किया। बंगाली बालाओं ने फिल्मी और भोजपुरी गीतों पर डांस किया। उनके डांस को देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे युवा भी ठुमके लगाने लगे।

इसी दौरान कार्यक्रम देखने आयी ग्रामीणों की भीड़ अनियंत्रित हो गई। मारपीट शुरू हो गई। लाठियां चलने लगीं। कार्यक्रम का उद्घाटन मुखिया कौशल्या देवी, पूर्व मुखिया नागेंद्र पटेल, पूर्व उपप्रमुख पद्युम प्रसाद व दिनेश मेहता ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर आनंद प्रकाश गुप्ता, ज्ञानेंद्र दूबे, गौतम गुप्ता, दीपक चौबे, अयोध्या चौधरी आदि गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें