फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा धर्म-जाति के नाम पर देश को बांट रही : नीतीश

भाजपा धर्म-जाति के नाम पर देश को बांट रही : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर धर्म और जाति के नाम पर देश और समाज को बांटने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा जहां देश और समाज को बांटने में लगी है वहीं उनका एकमात्र...

भाजपा धर्म-जाति के नाम पर देश को बांट रही : नीतीश
एजेंसीWed, 21 Oct 2015 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर धर्म और जाति के नाम पर देश और समाज को बांटने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा जहां देश और समाज को बांटने में लगी है वहीं उनका एकमात्र लक्ष्य सबों को आपस जोड़ना है।

कुमार ने पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे में न्याय के साथ विकास हो रहा है जबकि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता बिहार को बदनाम करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को जंगलराज का डर दिखाया जा रहा है जबकि हकीकत में यहां कानून का राज रहा है और आगे भी रहेगा। उन्होंने नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के आकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि अपराध के मामले में बिहार देश में 22वें पायदान पर है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात के विकास मॉडल का दंभ भरने वाले लोगों के राज्य की आधी आबादी को भरपेट भोजन नहीं मिल रहा है। गुजरात की महिलाएं कुपोषण से ग्रसित है जबकि गुजरात के विकास की बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के पास न तो नेता है, न नीति और न ही नीयत और इसके अभाव में वो लोगों को अपने जुमलों से गुमराह करने की कोशिश कर रहे है।

वहीं हरियाणा के फरीदाबाद में दलितों के जिंदा जलाने की घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया , ‘ हरियाणा की घटना को सुनकर काफी हैरान हूं, वो लोग कहां है जो दावा करते हैं कि हमारी सरकार बना दो सबकुछ ठीक हो जायेगा’।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें