फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत ने अजलन शाह में तीसरा स्थान हासिल किया

भारत ने अजलन शाह में तीसरा स्थान हासिल किया

भारत ने रविवार को यहां निर्धारित समय में स्कोर 2.2 से बराबर रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर 24वें सुलतान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में तीसरा स्थान हासिल किया। करीब...

भारत ने अजलन शाह में तीसरा स्थान हासिल किया
एजेंसीSun, 12 Apr 2015 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने रविवार को यहां निर्धारित समय में स्कोर 2.2 से बराबर रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर 24वें सुलतान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में तीसरा स्थान हासिल किया।

करीब एक महीने पहले नए मुख्य कोच पॉल वान ऐस ने टेरी वाल्श की जगह ली थी। नए कोच के आने के बाद से निश्चित रूप से भारतीय टीम का यह प्रदर्शन उसके लिए उत्साह बढ़ाने वाला होगा।

वान ऐस के लिए भारत का तीसरे स्थान पर रहना अपेक्षाकत एक अच्छी शुरूआत है। वान ऐस के कोच बनने के बाद से भारतीय टीम का यह पहला टूर्नामेंट था। भारत ने इससे पहले लीग चरण में कोरिया के साथ 1-1 से मुकाबला ड्रा खेला था। आज के मैच से पहले भारत ने कल अजलन शाह स्टेडियम में विश्व विजेता और टूर्नामेंट के गत विजेता ऑस्ट्रेलिया को 4-2 से हराकर चौंका दिया था।

भारत की ओर से दोनों गोल फील्ड गोल रहे जो निकिन थिमैया :10वें मिनट: और सतबीर सिंह :22वें: ने किए जबकि दक्षिण कोरिया ने दोनों गोल पेनाल्टी कॉर्नर पर दागे जो यो हयोसिक :20वें: और नाम हयूनवू :29वें: ने किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें