फोटो गैलरी

Hindi Newsकोके के गोल से नॉर्थईस्ट यूनाईटेड जीता

कोके के गोल से नॉर्थईस्ट यूनाईटेड जीता

स्पेनिश स्ट्राइकर कोके के पहले हाफ में दागे गोल की मदद से नॉर्थईस्ट एफसी ने सोमवार को सचिन तेंदुलकर के सह स्वामित्व वाले केरल ब्लास्टर्स एफसी को 1-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग में विजयी शुरुआत...

कोके के गोल से नॉर्थईस्ट यूनाईटेड जीता
एजेंसीTue, 14 Oct 2014 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेनिश स्ट्राइकर कोके के पहले हाफ में दागे गोल की मदद से नॉर्थईस्ट एफसी ने सोमवार को सचिन तेंदुलकर के सह स्वामित्व वाले केरल ब्लास्टर्स एफसी को 1-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग में विजयी शुरुआत की।
    
मार्सेले के पूर्व स्ट्राइकर कोके ने पहले हाफ के अंतिम लम्हों में 45 मिनट में गोल दागा जब उन्होंने दायें पैर से दमदार शॉट लगाया जिसे ब्लास्टर्स के इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स रोक नहीं पाए।
    
एबोर खोंगजी ने डेविड नगाइति की ओर थ्रो इन दी जो कोके के पास पहुंची और उन्होंने अपने शॉट को गोल में पहुंचाकर टीम को 1-0 से आगे किया जो निर्णायक बढ़त साबित हुई। नॉर्थईस्ट टीम को इससे पहले 33 मिनट में बढ़त मिल जाती लेकिन दुर्गा बोरो के शानदार शॉट को गोलकीपर जेम्स ने हवा में गोता लगाते हुए नाकाम कर दिया।
    
स्टेडियम के स्टैंड में तेंदुलकर की मौजूदगी में खेल रही ब्लास्टर्स की टीम को भी बढ़त मिल जाती लेकिन इयान हयूमे के गोल को रैफरी ने ऑफ साइड करार दे दिया। दूसरे हाफ में ब्लास्टर्स को गोल करने का एक और मौका मिला लेकिन इस बार हयूमे के प्रयास को एबोर ने कॉर्नर के लिए भेजकर विफल कर दिया।
    
ब्लास्टर्स को सबसे अधिक निराश न्यूकासल यूनाईटेड के पूर्व स्ट्राइकर माइकल चोपड़ा ने किया जिन्होंने कई मौके गंवाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें