फोटो गैलरी

Hindi Newsआईएसएल उद्घाटन समारोह का केंद्र रहे तेंदुलकर

आईएसएल उद्घाटन समारोह का केंद्र रहे तेंदुलकर

बालीवुड, खेल और व्यवसायी दुनिया के दिग्गजों की मौजूदगी के बावजूद भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इंडियन सुपर लीग के भव्य उदघाटन समारोह के आकर्षण का केंद्र रहे। जैसे ही वह यहां युवा भारती...

आईएसएल उद्घाटन समारोह का केंद्र रहे तेंदुलकर
एजेंसीSun, 12 Oct 2014 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बालीवुड, खेल और व्यवसायी दुनिया के दिग्गजों की मौजूदगी के बावजूद भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इंडियन सुपर लीग के भव्य उदघाटन समारोह के आकर्षण का केंद्र रहे। जैसे ही वह यहां युवा भारती क्रीड़ांगन स्टेडियम में पहुंचे, इस महान क्रिकेटर को स्टेडियम में 68,000 दर्शकों ने खड़े होकर स्वागत किया।

ईडन गार्डंस में क्रिकेट करियर के दौरान दर्शक उन्हें कुछ ऐसे ही चीयर करते थे और आज भी नजारा कुछ अलग नहीं था, जहां दर्शक उनका नाम सचिन, सचिन करके पुकार रहे थे जैसे वह फिर से टीम इंडिया के लिये बल्लेबाजी करने उतर रहे हों। बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने तेंदुलकर का परिचय यह कहकर किया, हमारे देश के महान खिलाड़ी का स्वागत है। सचिन सर कहकर प्रियंका भी दर्शकों के साथ सचिन, सचिन करने लगीं।

बंगाल का पसंदीदा बेटा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, अभिनेता रितिक रोशन, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, जान अब्राहम और उद्योगपति मुकेश अंबानी और अन्य भी इस मौके पर मौजूद थे। चेन्नई टीम के सह मालिक और टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी तथा गोवा टीम के सह मालिक विराट कोहली हालांकि उद्घाटन समारोह के दौरान अपनी टीमों के प्रतिनिधित्व के लिए स्टेडियम में मौजूद नहीं थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें