फोटो गैलरी

Hindi Newsकांठ की घटना के विरोध में प्रदेशभर में भाजपा का धरना

कांठ की घटना के विरोध में प्रदेशभर में भाजपा का धरना

कांठ की घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। पदाधिकारी एसएसपी मुरादाबाद के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग...

कांठ की घटना के विरोध में प्रदेशभर में भाजपा का धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Jul 2014 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कांठ की घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। पदाधिकारी एसएसपी मुरादाबाद के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे।

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि सीतापुर में धरने का नेतृत्व सांसद राजेश वर्मा, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, जिलाध्यक्ष ज्ञान तिवारी ने किया। उन्नाव में हृदयनारायण दीक्षित एवं जिलाध्यक्ष राधेश्याम रावत के नेतृत्व में धरना हुआ। लखीमपुर में सांसद अजय मिश्र टेनी, अनूपमा जायसवाल, विनोद मिश्र धरने में शामिल रहे। फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह, अम्बेडकरनगर में राम प्रकाश यादव, बाराबंकी में शरद अवस्थी और भिखारी सिंह, बलरामपुर में सांसद दद्दन मिश्र, गोण्डा में  मुकुट बिहारी वर्मा, बहराइच में शेष नारायण मिश्र और श्रवस्ती में रामफेरन पाण्डेय के नेतृत्व में धरना हुआ। प्रवक्ता ने बताया कि इलाहाबाद, कानपुर, झांसी, इटावा, गाजियाबाद, आगरा, अलीगढ़ में जोरदार प्रदर्शन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें