फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ में चल रहा था फर्जी बस अड्डा!

लखनऊ में चल रहा था फर्जी बस अड्डा!

लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में चल रहे फर्जी वॉल्वो बस अड्डे से पुलिस ने चार लोगों को पकड़ कर एक बस भी जब्त की है। सोमवार देर रात की इस कार्रवाई में पुलिस ने वॉल्वो बस से दिल्ली जाने के लिए टिकट बुक...

लखनऊ में चल रहा था फर्जी बस अड्डा!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Oct 2015 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में चल रहे फर्जी वॉल्वो बस अड्डे से पुलिस ने चार लोगों को पकड़ कर एक बस भी जब्त की है। सोमवार देर रात की इस कार्रवाई में पुलिस ने वॉल्वो बस से दिल्ली जाने के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों के पैसे वापस करवा दिए हैं।

पुलिस के अनुसार कृष्णानगर थाना क्षेत्र में लोक बंधु अस्पताल के पास फर्जी बस अड्डा चलाए जाने की जानकारी पर देर रात वहां छापा मारा गया। मौके से वॉल्वो बस के ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा दो और व्यक्ति भी पकड़े गए। बस में दिल्ली जाने वाले कई यात्री भी मिले।

पूछताछ में यह सामने आया कि टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग भी जा रही थी। यात्रियों से लखनऊ से दिल्ली तक का किराया प्रति यात्री नौ सौ रुपये लिया जा रहा था। जबकि रोडवेज की वॉल्वो बसों में एक यात्री का दिल्ली तक का किराया बारह सौ रुपये लिया जाता है। ध्यान रहे इसी थाना क्षेत्र में करीब दो महीने पहले भी फर्जी वॉल्वो बस चलाने का मामला पकड़ में आया था। फ‍िलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें