फोटो गैलरी

Hindi Newsमुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर छपार में शनिवार की सुबह स्कूल जा रहे पांच बच्चों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो...

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jul 2015 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर छपार में शनिवार की सुबह स्कूल जा रहे पांच बच्चों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना से गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव किया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और फायरिंग की, जिसमें कई ग्रामीण और पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घटना स्थल पर पुलिस व प्रशासनिक अमला स्थिति को संभालने में जुटा है।

छपार में शनिवार सुबह जयभारत इंटर कॉलेज के बच्चे स्कूल जा रहे थे। इसी बीच हरिद्वार की और से तेज गति से आए एक ट्रक ने पंजाब नेशनल बैंक के सामने खडे़ भैंसों से भरे मिनी ट्रक में टक्कर मार दी। मिनी ट्रक में टक्कर के बाद ट्रक ने सड़क पर जा रहे कई स्कूली बच्चों को कुचल दिया।

ट्रक की चपेट में आई कक्षा छह के बुशरा पुत्री इस्लाम (12 साल), अनस पुत्र रहीस (12) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर लगने से मिनी ट्रक का ड्राइवर आदिल पुत्र मनवब भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक सड़क के किनारे एक गड्डे में दीवार पर पलट गया। पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया।

इस बीच घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड की और हाइवे पर जाम लगा दिया। शव उठाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया तो पुलिस ने ग्रामीणों पर जमकर लाठियां चलाईं और हवाई फायरिंग की। पथराव और लाठीचार्ज में कई ग्रामीणों के साथ छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायलों में दो पुलिस उपाधीक्षक भी शामिल हैं।

घटना के बाद तनाव को देखते हुए छपार में अघोषित कफ्र्यू के हालत बन गए हैं। सभी दुकाने बंद हो गईं। एसएसपी केबी सिंह भारी फोर्स लेकर छपार में डेरा डाले हुए हैं। मौके पर एडीएम प्रशासन, एसडीएम सदर समेत कई अधिकारी स्थिति शांत करने के लिए लगाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें