फोटो गैलरी

Hindi Newsनेतृत्व के मुद्दे पर राजद ने भाजपा को घेरा

नेतृत्व के मुद्दे पर राजद ने भाजपा को घेरा

विस चुनाव में भाजपा के कोई चेहरा पेश करने या न करने के बयान के बाद जदयू व राजद ने बीजेपी की जमकर आलोचना की और उस पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमसे मुकाबला करने के लिए भाजपा ने...

नेतृत्व के मुद्दे पर राजद ने भाजपा को घेरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Jun 2015 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

विस चुनाव में भाजपा के कोई चेहरा पेश करने या न करने के बयान के बाद जदयू व राजद ने बीजेपी की जमकर आलोचना की और उस पर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमसे मुकाबला करने के लिए भाजपा ने सुबह में प्रधानमंत्री के चेहरे का एलान किया और दोपहर होते-होते सुशील मोदी ने उसका खंडन कर दिया। यह दर्शाता है कि वो मानसिक रूप से कितने विक्षिप्त हो चुके हैं।
 
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि दिल्ली में किरण बेदी खड़ी थी तो वह फेल हो गयी थी। नरेन्द्र मोदी जी आकर लड़ें। उनके पास बिहार में कोई चेहरा है कहां।  उधर, राजद नेता मनोज झा ने कहा कि भाजपा के पास एक ही पोस्टर ब्वॉय है जिसको वह हर चुनाव में इस्तेमाल कर रही है। भाजपा को पता होना चाहिए कि केवल एक ही पोस्टर ब्वॉय की बदौलत चुनाव नहीं जीता जा सकता है। दिल्ली चुनाव में करारी हार को उन्हें याद रखना चाहिए। जनता नरेंद्र मोदी को 2014 में पीएम बनाकर पछता रही है।

सीएम प्रत्याशी घोषित न करना भाजपा की साजिश: एनडीए की ओर से सीएम पद के लिए किसी का नाम घोषित नहीं किए जाने पर जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यह एक साजिश है। भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के बयान पर कहा कि भाजपा सात-आठ लोगों को उम्मीदवार के रूप में पेश करेगी जो अलग-अलग जातियों के होंगे। वे सभी खुद को सीएम का भावी प्रत्याशी बताएंगे। अध्यक्ष ने कहा कि जो पार्टी एक सीएम प्रत्याशी घोषित नहीं कर सकती, वह चुनाव क्या लड़ेगी। उधर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रामचंद्र भारती, प्रदेश महासचिव डॉ. विनोद शर्मा ने कहा है कि भाजपा बिहार में भी दिल्ली की तरह सीएम उम्मीदवार घोषित करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें